नीमकाथाना-निकटवृति ग्राम डोकन के पास इंद्रा कॉलोनी में हरिओम क्रेशर के सामने सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार रविन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि सड़क को टूटे हुए एक वर्ष से ज्यादा हो गए है इस सड़क के अन्दर एक-एक फुट के गड्डेे हो गये है, जिससे रोजाना घटनाएं घटित होती रहती है तीन महीनों से तो ऐसा कोई दिन नही गया होगा कि जिस दिन मोटरसाइकिल या फिर बड़े वाहनों का एक्सीडेंट नही हुआ हो, ट्रको के ऊपर तो इतना ज्यादा पत्थर भरा होता है
जिससे सड़क पर गिरते रहते हैं और उससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। सड़क टूटा होने की वजह से मिट्टी तो आँखे तक नही खुलने देती है और मिट्टी के कारण यहाँ के निवासियों को घर से बाहर भी मुश्किल हो रहा है। धूल की वजह से मोटरसाइकिल वालो को तो खड्डे भी दिखाई नही देते है जिससे रोजाना घटनाएं घटित होती रहती हैं। पीडब्ल्युडी एईएन वीरेंद्र यादव से बात करने पर उन्होंने कहा हमारे हाथ में कुछ नहीं है और सेन्शन आएगा तो बनवा देंगे। जिसको लेकर ग्रामीणों में विभाग के प्रति काफी रोष व्याप्त हैं।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।