पथवारी मौहल्ले में पेंशनर समाज व पटवार घर की भूमि को लेकर सरकार को भेजा प्रस्ताव

Jkpublisher
नगरपालिका सभागार में साधारण सभा आयोजित
नीमकाथाना-नगरपालिका मण्डल नीमकाथाना की साधारण सभा की बैठक नगरपालिका सभागार में अध्यक्ष त्रिलोक दीवान की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में पालिका क्षैत्र में प्राईवेट बस स्टेण्ड नहीं होने के कारण से कोटपूतली व खेतड़ी की तरफ से आने वाली बसों हेतु जोड़ला जोहड़ा में स्थित पालिका की खाली भूमि में प्राईवेट बस स्टेण्ड बनवाया जावे तथा बस स्टेण्ड पर चारदीवारी, फर्श, यूरिनल, टॉयलेट, पानी आदि की व्यवस्था करवायी जाने तथा सिरोही साईड से आने वाली बसों व थाना साईड में खड़ी होने वाली बसों हेतु आरओबी के नीचे अस्थाई रूप से बस स्टेण्ड बनाया जावे तथा वहां पर पानी, टॉयलेट, यूरिनल व अन्य आवश्यक सुविधाओं की व्यवस्था की जावे। इसके अलावा पेंशनर समाज को पथवारी के मौहल्ले में खाली पड़ी भूमि में से 250 वर्गगज भूमि आवंटन हेतु राज्य सरकार को अभिशंषा सहित प्रस्ताव भिजवाये जाने का निर्णय लिया गया। फायरमैन गोपालसिंह को उपअग्निशमन अधिकारी का प्रशिक्षण लिये जाने की स्वीकृति प्रदान की गई।
रक्तदान शिविर के संबंध में चर्चा की जाकर पालिका की तरफ से हुये व्यय का अनुमोदन किया गया। ज्ञानचन्द मोदी की मूर्ति के लगाये जाने के संबंध में आगामी मण्डल बैठक में प्रकरण रखा जाने का निर्णय लिया गया। ऑडिट रिपोर्ट मण्डल के समक्ष रखी गयी। बकाया अंकेक्षण आक्षेपों की राशि अपलेखन के संबंध में आगामी बैठक में प्रकरण रखे जाने का निर्णय लिया गया। पटवार भवन हेतु पथवारी के मौहल्ले में जमीन चिन्हित कर 200 वर्गगज भूमि आवंटन हेतु राज्य सरकार को भिजवाये जाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान अधिशाषी अधिकारी सलीम खान, उपाध्यक्ष राजेन्द्र महरानियां, जेपी लोढ़ा, महेन्द्र गोयल, जयचंद डांगी, जितेन्द्र जाखड़ आदि मौजूद रहे।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !