नीमकाथाना-रेलवे फाटक नम्बर 76 पर डबल अंडरपास, आरओबी को नयाबास रोड पर उतारने व दोनों तरफ सर्किल निर्माण की मांग पर चल रहा अण्डरपास संघर्ष समिति का क्रमिक अनशन व धरना 83वंे दिन भी जारी रहा। वहीं अनशनकारी मुकेश बणिया, सुभाष शर्मा, भगतसिंह व किशोर डांगी का आमरण अनशन छठें दिन भी जारी है। अनशनकारियों के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही हैं। सभी के वजन में भी भारी गिरावट आने से सुभाष शर्मा की तबीयत खराब हो गई।
सूचना पर चिकित्सक सुभाष सैनी की टीम धरना स्थल पहॅुचकर स्वास्थ्य की जाचं की। संयोजक सांवलराम यादव ने राज्य सरकार व पालिका को चेतावनी दी है कि अगर अनशनकारियों को किसी प्रकार की क्षति होती हैं तो संघर्ष समिति उग्र आंदोलन करेगी। सभी सदस्यों ने निर्णय लिया है कि आगामी 9 सितंबर को पुलिया के एक तरफ सड़क जाम की जायेगी। वहीं 11 सितंबर को विशाल आमसभा का आयोजन किया जावेगा। समिति के सदस्य गांव ढाणी जाकर सभा को सफल बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया। इस दौरान डाॅ. जवाहरसिंह, रोहिताश सुंडा, जुगलकिशोर, पूरणसिंह, लालचंद सोनी, जगदीश चाहर, महावीर यादव, घासीराम यादव आदि मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।