सदर पुलिस ने मौके पर पहॅुचकर दोनों वाहनों को किया जब्त
नीमकाथाना- सदर थाना क्षेत्र में बासड़ी मोड़ के पास क्रेन की मोटरसाईकिल टक्कर में बाईक सवार एक जने की मौत व एक घायल हो गया। सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहॅुची। जानकारी के अनुसार बासड़ी मोड़ पर क्रेन नीमकाथाना की तरफ आ रही थी इसी दौरान पीछे से मोटरसाईकिल ओवरटैक करते समय संतुलन बिगड़ने से क्रेन से टकरा गए। जिससे बाईक सवार क्रेन के नीचे आ गया। रूपाकाबास तन चिंचडोली खेतड़ी निवासी राकेश पुत्र पप्पूराम जाट की मौके पर ही मौत हो गई।
एवं पीछे बैठा पुरानाबास निवासी विकास कुमार पुत्र ग्यारसीलाल जाट गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को थोई अस्पताल में पहॅुचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राभमिक उपचार कर राकेश को मृत घोषित कर दिया। जिसका शव मोर्चरी में रखवाया। वहीं दूसरे को गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया। हादसे के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाईने लग गई। मौके से क्रेन का चालक फरार हो गया। पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गए। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।