रोशनलाल को न्याय व छापर में डॉ. अम्बेडकर की मूर्ति की सुरक्षा व पार्क बनाने की मांग की

Jkpublisher
नीमकाथाना- जोड़ली में समाज के लोगों द्वारा मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में रोशन बलाई निवासी चला को न्याय दिलाने हेतु प्रबुद्ध जनों ने इस मीटिंग में भाग लिया व पुलिस प्रशासन द्वारा बरती जा रही लगातार लापरवाही अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी तरह की कोई जांच नहीं की है। पीड़ित परिवार अब भी डर के साए में है व रोशन की हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं है। मीटिंग में पहुंचे समस्त लोगों ने रणनीति तय कर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तथा त्वरित न्याय देने के लिए अपील की।
साथ ग्राम छापर में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा टूटने के बाद अभी तक प्रशासन में मूर्ति की किसी तरह की कोई सुरक्षा का कोई समाधान नहीं किया है। ग्रामीणों ने मांग की है कि ग्राम छापर में जल्दी से जल्दी बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पार्क में मूर्ति की सुरक्षा के लिए चारदीवारी की जाए। इस दौरान गिरिराज वर्मा बाबूलाल वर्मा कैलाश मीणा बसंत हरियाणा सरजीत अंबेडकर बहादुर मल श्योदान राम राजेश वर्मा आशु अंबेडकर नवरंग लाल वर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !