जीर की चौकी के पास क्रेशरों के निर्माण को रुकवाने को लेकर ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया

Jkpublisher
पाटन --नीमकाथाना की कासावती नदी के किनारे जीर की घाटी के पास राजस्व ग्राम निमोद की सीमा में क्रेशर प्लांटो का निर्माण कार्य चल रहा है। जिस के चलते कासावती नदी का बहाव अवरुद्ध हो गया है। आज महावा-भराला के दर्जनों लोग सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश मीणा भराला के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी नीमकाथाना को ज्ञापन सौंपा।
कैलाश मीणा ने बताया कि उक्त निर्माण कार्य से माननीय उच्च न्यायालय के निर्णय अब्दुल रहमान बनाम राजस्थान सरकार एवं सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय जगपाल सिंह बनाम पंजाब सरकार के निर्देशों की अवहेलना हो रही है। नदी के बहाव क्षेत्र को लेकर ग्रामीणों ने पूर्व में भी 23 मई 2018 व उससे पहले भी कई बार ज्ञापन देकर कार्यवाही के लिए अनुरोध किया था, उसके बावजूद भी क्रेशरो का निर्माण कार्य नियम विरुद्ध किया जा रहा है। ग्रामीणों ने नदी का बहाव क्षेत्र अवरुद्ध करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में महेश सैनी, श्योदान जोड़ली, बंशीधर, रतनलाल सहित दर्जनों ग्रामीण थे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !