पार्थिक देह घर पहुचते ही मचा कोहराम, चार साल के बेटे ने दी मुखाग्नि 
उमेश शर्मा की रिपोर्ट.....
गणेश्वर/भूदोली- सीआरपीएफ के जवान सिकन्दर सिंह का पार्थिव देह पैतृक गांव पहुँचने पर गांव में शोक की लहर छा गई। सिकंदर का पार्थव देह घर पहुचने पर घर पर कोहराम मच गया। सीआरपीएफ के जवानों ने सिकन्दर को सलामी दी। बहिन ने भाई को रक्षा सूत्र बांधा ओर भाई को सलामी देकर विदा किया। चार साल के बेटे विशाल ने अपने पिता को मुखाग्नि दी।
चार साल के विशाल ने अपने पिता को मुखाग्नि दी
सीआरपीएफ के जवानों ने राजकीय सम्मान के साथ जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस दौरान पूर्व विधायक रमेश खण्डेलवाल, उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा, तहसीलदार ब्रजेश अग्रवाल ने पुष्प अर्पित कर श्रदांजलि दी।
सीआरपीएफ के एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि जवान झारखंड पोस्टेड था 15 दिन की छुटी लेकर गांव आ रहा था यूपी के सिकोहाबाद में जवान की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई।जवान की डेड बॉडी को यूनिट में लाया गया जहाँ शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सोपा गया ।आज परिजनों के साथ गांव लाया गया जहाँ उसका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।अंतिम संस्कार के दौरान स्वकड़ो ग्रामीणो ने नमःआंखों से जवान को श्रदांजलि दी। इस दौरान सदर थाना अधिकारी कमल कुमार, पूर्व सरपंच सुरेश शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे ।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।