हुलड़ा का बास में जल भराव पुनः हुआ तो प्रशासन होगा जिम्मेदार, ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

Jkpublisher
नीमकाथाना-- ग्राम पंचायत नृसिंहपुरी में हुलडा का बास के ग्रामवासियों ने सोमवार को उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा, तहसीलदार बृजेश अग्रवाल तथा विकास अधिकारी को ज्ञापन देकर जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान की मांग की। गौकुल चंद यादव ने बताया कि विगत 26 जुलाई को हुईं बरसात से गाँव के मकानों में 2 से 3 फ़ीट एवं गलियों में 4 से 5 फ़ीट तक पानी भर गया था। दो दिन तक पानी भरा रहा। जिससे लोगों का चूल्हा भी नही जला। ब्च्चे भयभीत हो गए। एवम छतों पर रहे। अनाज एवम चारा खराब हो गया। लोगों ने जनरेटर से पानी निकाला। उसी वक्त एसडीएम व तहसीलदार को फोन पर सूचना दी गयी। प्रशासन, सरपंच गोपाल सैनी ने रास्ता निकालने की कोशिश की। पर कुछ लोगों के विरोध के कारण वापस चले गए। अभी भी कोई स्थायी समाधान नही किया गया।
ज्ञापन सौंपा
अगर फिर बरसात आयी तो जनजीवन अस्त व्यस्त होगा। लोगों में आक्रोश है कि इतना होने पर भी प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। सभी लोगों ने प्रशासन को रास्ते मे बने चबूतरे आदि को हटवाकर पानी निकासी की मांग की है। अगर समय पर प्रशासन नही चेता तो आंदोलन किया जाएगा जिसका खामियाजा प्रशासन को भुगतना पड़ेगा। आपको बता दें कि गांव बहुत सारे लोगों ने अतिक्रमण करके पानी निकलने का रास्ता अवरुद्ध कर रखा है। जिसके कारण गांव का पानी नही निकल पा रहा है। गांव में दूर दराज से पानी बहकर आता है। गांव में स्थित शिवालय के चारों तरफ पानी भरने से मन्दिर धंसने के कगार पर है। मन्दिर में जाने का रास्ता अवरुद्ध हो गया है। स्थायी समाधान करने की लोगों में मांग की है।ज्ञापन देने वालों में जीतू यादव, झुण्डा राम यादव, कालू राम यादव रजनीश, दिनेश, विक्की, राजू, बंशी, गिरधारी, मदन लाल, पपु, सुभाष, भगीरथ सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !