गोड़ावास फाटक नंबर 75 में बरसात के भरे पानी को निकालने व ओवरब्रिज बनाने को लेकर ज्ञापन सौंपा

Jkpublisher
नीमकाथाना- गोड़ावास में फाटक नंबर 75 में बरसात का पानी व ओवरब्रिज बनाने को लेकर उपखंड अधिकारी को प्रधानमंत्री, रेलमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए एडवोकेट मनीराम जाखड़ ने बताया कि अंडरपास में बरसात का पानी भर गया जिससे रास्ता अवरोध हो गया। आम जनता मुख्य रूप से कृषि पेशा एवं पशु पालन का व्यवसाय करते है। पानी भर जाने से रास्ता अवरोध हो गया है अन्य कोई रास्ता उपलब्ध नहीं है।
ज्ञापन सौंपते हुए
अंडरपास में भरे हुए पानी को निकाल कर जल्द से जल्द रास्ता खुलवाया जावे तथा आम जनता को सुगम रास्ता उपलब्ध करवाने और क्षेत्र के समग्र विकास के लिए आरओबी का निर्माण करवाया जाना अति आवश्यक है। रेलवे फाटक नंबर 76 पर बने आरओबी को रेलवे फाटक से पश्चिमी और पार करने के पश्चात उतरी और मोड़ा जाकर सैकड़ों गांव ढाणियों के लोगों को शहरी क्षेत्र से जोड़ा जाना आवश्यक है इसे अविलंब निर्मित करवाया जाए। ओर कई महीनों से अवरुद्ध पड़े अंडरपास के कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण कर रास्ते को सुचारू रूप से चालू करवाया जावे इस दौरान नरेश सामोता, मुकेश शर्मा, ओमप्रकाश महला, रवि कुमार जाखड़, धर्मवीर यादव, मुरारी लाल यादव, मानसिंह बिजारनिया, मांगीलाल शर्मा, विनोद कुमार, अनिल गिल, हरीश गुप्ता, मूलचंद शर्मा सहित आदि लोग मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !