उमेश शर्मा की रिपोर्ट.....✍️ 
गणेश्वर- डिजिटल नीमकाथाना ऐप्प ने 16 जुलाई को सावन माह एक दूर, तीर्थ धाम पर पसरी गंदगी, प्रशासन नही दे रहा ध्यान नामक खबर प्रमुखता से उठाई थी। जिसपर बुधवार को तीर्थ धाम पर सदर थानाधिकारी कमल कुमार की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में अहम मुद्दों पर चर्चा की गई।
तीर्थ धाम का जायजा लेते सदर थानाधिकारी
अबकी बार सबसे खास बात यह है कि तीर्थ धाम पर पहली बार अपराधिक तत्वों की रोकथाम को लेकर थानाधिकारी ने तीर्थ धाम सेवा समिति को आदेश दिया है कि तीर्थ परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगेंगे। जिससे आने वाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। ओर इसके लिए भी माइक सेट भी लगाए जाएंगे। श्रद्धालुओं के लिए बाइक व गाड़ी की अलग-अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है बाइक पार्किंग शुल्क ₹20 व गाड़ी के ₹50 लगेंगे। बाइक पार्किंग शुल्क में गौशाला सेवा समिति की रसीद काटी जाएगी।
 बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए ग्रामीण
सावन मेले में सदर थाने के 4 जवान तीर्थ धाम पर तैनात रहेंगे। जिसमें एक महिला कानिस्टेबल भी तैनात रहेगी। तीर्थ धाम पर दो सफाई कर्मचारी भी लगाए गए हैं। मेले में जाम की स्थिति सड़क पर न बने इसके लिए ठेलों को मेले तक हटा दिया गया है। लोगों ने सदर थाना अधिकारी के आदेशों की पालना करते हुए प्रशंसा की है।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।