कस्बे के अन्दर से गुजरते है ओवरलोड वाहन, हादसे का बना रहता है अंदेशा

Jkpublisher

पाटन-क्षेत्र में आये दिन दुर्घटनाओं के समाचार प्रकाशित होते रहते है उसके बावजूद भी पाटन कस्बे में मैन बस स्टैण्ड से होते हुए पत्थरो से भरे ओवरलोड डम्फर बैखोफ होकर दोडते है। जिससे बस स्टैण्ड पर हमेशा दुर्घटना का अन्देशा बना रहता है। पत्थरो से भरे ओवरलोड डम्फर पाटन थाने की नाक से होकर गुजरते है परन्तु पुलिस प्रशासन भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। 
                  कस्बे से गुजरता हुआ पत्थरो से भरा ओवरलोड डम्फर।
परिवहन विभाग से पुछे जाने पर पता चला कि 10 चक्का डम्फर में 27 टन वजन होना चाहिए अगर इससे अधिक वजन है तो वह वाहन ओवरलोड की शरण में आता है परन्तु जो डम्फर पत्थर से भरे कस्बे की मुख्य सडक से होते हुए निकलते है उन डम्फरो में 40 टन से अधिक वजन होता है तथा कुछ डम्फरो में से तो पत्थर लहराते हुए दिखाई देते है जो कही भी गिरकर दुर्घटना को अन्जाम दे सकते है। परिवहन विभाग को सब कुछ पता होने के बावजूद भी परिवहन विभाग कुछ भी कार्यवाही नही कर पाता है। जिसको लेकर कस्बे के लोगो में व बस स्टैण्ड के व्यापारियो में प्रशासन एंव परिवहन विभाग के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !