विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दुसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी मनाई

नीमकाथाना- लोकसभा चुनावो की गणना शुरू होते ही शहर में कार्यकर्ताओं में हलचल होना शुरू हो गई। चुनाव परिणाम में सीकर व नागौर जिले की जीत का नतीजा जारी हुआ शहर में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई।

नीमकाथाना में मोदी सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई
शहर में राष्टींय लोक तांत्रिक पार्टी के राष्टींय महासचिव मनीष चौधरी के निवास स्थान पर बधाई देने का तांता लग गया। चौधरी ने कहा कि राष्टं निर्माण के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने देश के अनेक राज्यों में राष्टं को मजबूत बनाने के लिए एकजुट होकर नरेन्द्र मोदी का समर्थन कर सरकार बनाने में सहयोग किया। राष्टींय संयोजक हनुमान बेनीवाल को जीत की बधाई दी।

वहीं मोंटू टॉवर में स्थित पत्रकार जुगलकिशोर के निजी कार्यालय पर सभी मीडियाकर्मियों की मीटिंग बुलाकर मिठाई बांट कर हनुमान बेनीवाल को वीडियो कांफ्रेस से बधाई दी। शाम को भाजपा की जीत की बढ़त को देखते हुए भाजपाईयों ने रामलीला मैदान स्थित सर्किल पर पटाखे फोडे। डोल नगाडों पर नाचते हुए एक दुसरे को गुलाल लगाकर मिठायाईयां खिलाई।

भाजपाई कार्यकर्ताओं में मोदी सरकार बनने पर खुशी की लहर दोड़ उठी। कार्यकर्ताओं ने राष्टं की जीत बताई। जयप्रकाश मीणा, महिला अध्यक्ष सीमा मितल, अशोक दालमिल, महेन्द्र सोमानी, महेन्द्र गोयल, नरेन्द्र सिंह शेखावत, रूबी जाखड़, कालू शर्मा, विजय लोचिब, दीपक महाजन, जेपी लोढा सहित कई भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद रहे।