रिक्त पदों को नहीं भरने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

नीमकाथाना न्यूज़- सेठ नंदकिशोर पटवारी महाविद्यालय में गुरूवार को छात्रनेता रविपाल वर्मा के नेतृत्व में रिक्त पदों को लेकर प्राचार्य एसएन मीणा को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में अवगत करवाते हुए वर्मा ने बताया कि महाविद्यालय में पिछले एक वर्ष से विज्ञान संकाय के बाॅटनी विषय के प्रोफेसर का पद रिक्त चल रहा हैं। जिससे छात्र छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीं महाविद्यालय में सबसे ज्यादा छात्र छात्राऐं हैं। जहां भूगोल विषय में करीब दो हजार से ज्यादा बच्चें अध्ययनरत है।

भूगोल विषय में एक ही प्रोफेसर होने के कारण से बच्चों को अध्ययन करने में दिक्कत आ रही हैं। जहां इस विषय के तीन पद रिक्त चल रहे हैं। ऐसे में छात्र छात्राओं का भविष्य अंधकार में जाता नजर आ रहा हैं। इसके अलावा महाविद्यालय में कई विषय के भी पद रिक्त हैं।

छात्रों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की हैं कि अगर जल्द से जल्द रिक्त पदों को नहीं भरा गया तो छात्रों के हितों को देखते हुए उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी महाविद्यालय प्रषासन की होगी।

इस दौरान छात्रनेता विक्कीराज डूमोलिया, छात्र हितैषी अजय कुमार टांक, कौषल किलानियां, गुलषन वर्मा, जितेन्द्र रछौया, भूपेन्द्र वर्मा,रजनीकांत, जितेन्द्र महावा, अनूज राणासर, शुभम वर्मा, मोनू बायल, राहुल वर्मा सहित कई छात्र मौजूद रहे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।