भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने राजस्थान प्रदेश के नीमकाथाना तहसील के नयावास गांव के  अनिल कुमार मीणा  को  दिल्ली  प्रदेश में मीडिया का सह- संयोजक बनाया है! 

डॉ अनिल कुमार मीणा फिलहाल दिल्ली विश्वविद्यालय में  सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत हैं !  दिल्ली प्रदेश में किसी राजस्थान के निवासी को मीडिया सह संयोजक की जिम्मेदारी  देने का मकसद कहीं ना कहीं दिल्ली में रह रहे राजस्थान के लोगों का ध्रुवीकरण कांग्रेस पार्टी की विचारधारा की तरफ  करना रहा होगा! 

साथ ही साथ ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली में  मीडिया टीम को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा  को समझाने में काफी अच्छी समझ रखते हैं  और कई वजह के कारण  इनको प्रदेश स्तर की जिम्मेदारी दी गई है !

इससे पहले   डॉ अनिल मीणा  भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के अध्यक्ष पद की दौड़ में भी शामिल  रह चुके हैं!  भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा नई जिम्मेदारी दिए जाने पर डॉ मीणा को कल से सोशल मीडिया पर बधाइयां देने का तांता लगा हुआ है !

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।