null विनम्र श्रद्धांजलि...

Headlines

चोरों के हौसले बुलंद, युवक की सरेआम घर में घुस कर पिटाई व मोबाइल लुटे।

घटना घसीपुरा की है जहां घर में घुसकर बदमाशों ने युवक को पीटा और दो मोबाइल व रुपए लूट लिए 

नीमकाथाना- निकटवर्ती ग्राम घसीपुरा में लूट की वारदात सामने आई है जहाँ आरोपियों ने शनिवार देर रात को घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट कर मोबाइल फोन एवं नकदी लूट कर फरार हो गए । पीड़ित युवक ने बताया की वह बदमाश का हाथ पकड़कर बैठ गया, लेकिन दूसरा बदमाश मुंह से हाथ को काट कर उसे छुड़ा ले गया।
वारदात की सूचना पर रविवार सुबह थोई थानाधिकारी बाबूलाल गुर्जर मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का मौका मुआयना कर अनिल पुत्र रामप्रताप खोखर से घटनाक्रम की जानकारी ली। इस दौरान मौके पर आसपास के लोगों  की भीड़ जमां हो गई।

थानाधिकारी के मुताबिक बदमाश दो मोबाइल व 1500 रुपए लूट ले गए। गौरतलब है कि चोर घसीपुरा में 29 जुलाई की रात में करीब आधा दर्जन घरों में घुसकर नींद में सो रही महिलाओं के सोने- चांदी के आभूषण व नकदी सहित एक बाइक ले गए व 30 जुलाई को कांवट कस्बे के लोहरवाड़ा बस स्टैंड के पास घर के बाहर खड़ी मामराज पुत्र बैजनाथ धन्नाका की बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी।

क्षेत्र में एक सप्ताह से लगातार चोरियां हो रही हैं। शिकायत थोई थाने में दर्ज होने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। चोरों के आतंक से ग्रामीणों में भय व्याप्त है। घसीपुरा विकास समिति के अध्यक्ष महेंद्र खोखर, भोमाराम, भगवानसाय, रामरतन, लक्ष्मीनारायण, रूड़मल, कालूराम ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने यदि वारदातों पर जल्द लगाम नहीं लगाई तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे।

No comments