- उमेश शर्मा 
नीमकाथाना न्यूज़- गणेश्वर में रविवार को बजरंग दल की कार्यकारिणी का गठन हुआ। सीताराम मंदिर के प्रांगण में बजरंग दल की कार्यकारिणी का गठन किया गया।

नीमकाथाना खंड अध्यक्ष योगेश शर्मा जिला सह संयोजक मोनू बजरंगी की अध्यक्षता में बजरंग दल कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें प्रखंड के मंत्री नरेश भटनागर प्रखंड उपाध्यक्ष संदीप कश्यप व प्रीतमपुरी इकाई के प्रमुख राकेश टेलर बजरंग दल सदस्य उपस्थित रहे।

मुकेश सैनी ने बताया कि गौ रक्षा एवं गौशालाओं के रख-रखाव व सुरक्षा को लेकर कार्यकर्ताओं को शपथ पूर्वक सुरक्षा। नरपत सिंह बावरी ने कार्यकर्ताओं को विश्व हिंदू परिषद सुरक्षा प्रमुख शपथपूर्वक देश सेवा के प्रति जागरुक किया गया।

इसमें विश्व हिंदू परिषद प्रखंड के अध्यक्ष बने बंशीधर सैनी संयोजक कुमार सैनी गौरक्षा प्रमुख महेंद्र कुमावत मीडिया प्रभारी उमेश शर्मा वह अनेक बजरंगी को दायित्व दिए गए। बाद में गणेश्वर के मुख्य मार्गो से भगवा रंग के दुपट्टे लेकर श्रीराम के जयकारों से रैली का आयोजन किया गया। रैली गणेश्वर के मुख्य मार्गो से निकाली गई इस दौरान प्रीतमपुरी के अनिल कुमावत सुरेंद्र सिंह विजेंद्र आदि मौजूद रहे। 

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।