- Umesh Sharma

नीमकाथाना न्यूज़- गणेश्वर में रविवार को बाहर से आई 2 श्रद्धालुओं की के साथ चोरी की घटना सामने आई है।  श्रद्धालु पवित्र कुंड में स्नान करने के लिए उतरे थे, इतनी देर में तो दोनों श्रद्धालुओं के पेंट चोरी हो गई।


जानकारी के अनुसार हसामपुर निवासी दयाल यादव की पेंट चोरी हो गई जिसमें एक मोबाइल फोन, गाड़ी की चाबी व जरूरी कागज चोरी हो गए। दूसरे श्रद्धालु कोटपूतली निवासी विरेन्द्र सैनी अपने परिवार के साथ स्नान करने आया था। उसकी भी पेंट चोरी हो गई उसमें जरूरी कागजात, मोबाइल फोन बाइक की चाबी थी।

चोर दोनों की पेंट को ही निशाना बनाया।  चोरों का समाचार लिखे जाने तक कोई पता नहीं लग पाया है। बाहर से आए हुए श्रद्धालु यहां पर स्नान करने के लिए आते हैं लेकिन उनको क्या पता यहां पर उनके साथ चोरी की घटनाएं कर सकती हैं उन दोनों चोरी के पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

घटना की खबर सुनते ही धाम पर हलचल मच गई। गणेश्वर तीर्थ धाम पर दूर दराज से आने वाले श्रद्धालुओं के साथ चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है पुलिस इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।