नीमकाथाना-| छावनी में पिछले दो दिनों से एक बंदर के आतंक से लोग परेशान हैं। यहां बंदर के काटने से करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। वहीं सिरोही के वार्ड 16 में एक युवक बंदरों सेबचने के लिए छत से कूद गया। इससे युवक राजेश घायल हो गया।

वह छत पर टहल रहा था, तभी बंदरों ने उस पर हमला कर दिया। उसके पैरों में चोट आई है। बंदरो के हमले में गांवड़ी मोड़ निवासी संतोष देवी मीणा, नारायणी सैनी, प्रताप सैनी, संगीता सैनी सहित कई बच्चे जख्मी हुए हैं। इधर, गांवड़ी मोड़ के लोगों ने वन विभाग व पालिका प्रशासन को शिकायत देकर उत्पाती बंदर को पकड़ कर जंगल में छोड़ने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक गांवड़ी मोड़ की कॉलोनी में एक उत्पाती बंदर आ गया। उसने कई लोगों को काट लिया। लोगों ने बंदर को पकड़ने के प्रयास भी किए, लेकिन असफल रहेे। बंदर ने महिलाओं व बच्चों को जख्मी किया है। गजानंद सैनी नेबताया कि उत्पाती बंदरों से लोग डरे हुए हैं।

महिलाओं का घरों सेबाहर निकलना मुश्किल हो गया है। इसकी शिकायत वन विभाग व पालिका प्रशासन से की गई, लेकिन संसाधन नहीं होने की कहकर जिम्मेदारों ने पल्ला झाड़ लिया। दूसरी और सिरोही के लोग बताते हैं कि पहले यहां दो तीन बंदर ही थे, लेकिन अब जंगल के दर्जनों बंदर आ गए हैं।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।