सड़ागला मिला है शव, ग्रामीणो ने पुलिस को किया सुचित, पाटन पुलिस हुई रवाना

Reporter- प्रवीण कुमार 

पाटन: ईलाके के निकटवर्ती ग्राम नाथा की नांगल के एक खेत मे एक अधेड व्यक्ति का क्षतविक्षत शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई।
रेलवे लाईन से दौ सो मीटर दूर पडा मिला क्षतविक्षत शव

लोगो के द्वारा पाटन पुलिस को खेत मे शव मिलने की सूचना दी गई। जिस पर थानाधिकारी महेन्द्र मीणा ने मौके पर पहॅुच कर शव को अपने कब्जे मे ले लिया । पाटन पुलिस द्वारा शव  की शिनाख्त कर ली है।


पाटन थानाधिकारी महेन्द्र मीणा ने बताया कि अधेड़ उम्र व्यक्ति का क्षतविक्षत शव वाघावाला की ढाणी के पास  रेलवे लाईन से दौ सौ मीटर दूर पड़ा मिला है जिसे जानवरो ने नोंच कर क्षतविक्षत कर दिया है पुलिस जांच कर रही है कि यह यहां पर कैसे पहॅुचा है।

Video: 


मृतक के पास से एक डायरी बरामद हुई है। जिसमे मोबाईल नम्बर लिखे है उनसे सम्पर्क किया गया तब पता चला शिनाख्त के शव को पप्पू पुत्र रामजीलाल निवासी कोथल हरियाणा का होना बताया जा रहा है इनके परिजनो को बुलाया जा रहा है।

घटना स्थल पर डीवाईएसपी दिनेश यादव भी मौके पर पहॅेुचे। शव दस से पन्द्रह दिन पुराना बताया जा रहा है।जानवरो द्वारा शव को नोचने पर पहचान नही हो पा रही थी।
फोटो:-रेलवे लाईन से दौ सो मीटर दूर पडा मिला क्षतविक्षत शव

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।