नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

News Update

श्रीमाधोपुर: बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने महिला के गले से मंगल सूत्र तोड़ा

श्रीमाधोपुर- कस्बे के खंडेला रोड स्थित कब्रिस्तान चौराहे के पास के पास शुक्रवार देर शाम को बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र तोड़ लिया और फरार हो गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला।


महिला कस्बे के बड़बोरवाली ढाणी में शादी समारोह में शरीक होकर वापस लौटने के लिए बस के पास खड़ी थी, तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस के अनुसार खंडेला थाने के रामपुरा मोड ढाणी गंगारामकावाली निवासी मीरा देवी पत्नी नारायणलाल सैनी अपनी ननद की बेटी की शादी में भात भरने परिजनों के साथ श्रीमाधोपुर की ढाणी बड़बोर वाली आई थी।

भात का कार्यक्रम होने के बाद वापस जाने के लिए शाम करीब पौने सात बजे खंडेला रोड पर कब्रिस्तान चौराहे के पास बस के पास खड़ी थी तथा बस में अन्य परिजनों के आने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान उसके बच्चे को प्यास लगने पर वह बेटे को बोतल से पानी पिलाने लगी, तभी काले रंग की बिना नंबरों की पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों में से एक ने उसके गले पर झपट्टा मारकर सोने का मंगलसूत्र तोड़ लिया और फरार हो गए।

उसने शोर-शराबा किया। इस पर लोगों ने बाइक का पीछा किया, लेकिन बदमाश तेज गति से बाइक को लेकर फरार हो गए। मामले में मीरा देवी ने थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्टदर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि सोने का मंगलसूत्र करीब छह ग्राम का था।

मामले में थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि घटना स्थल के पास स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सीसीटीवी फुटेज लेकर बदमाशों की पहचान की जाएगी।

नरेगा में मजदूरी के पैसे बचाकर बनवाया था मंगलसूत्र 

पीड़िता मीरा देवी सैनी की आंखों से आंसू निकल पड़े। रोते हुए मीरा देवी ने बताया कि वह नरेगा में मजदूरी करती है तथा मिट्टी डालकर मजदूरी के रुपयों से धीरे-धीरे बचत कर जैसे-तैसे उसने यह मंगलसूत्र बनाया था। शादी में उसने पहली बार ही यह मंगलसूत्र पहना था, जिसे बदमाश तोड़कर फरार हो गए।

No comments