विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

गुहाला में रसूखदारों का नहीं हटाया अतिक्रमण, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

चला: ग्राम गुहाला मे तीसरे दिन भी अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई जारी रही बुधवार को मुख्य बाजार मे अस्पताल के गेट व पुरानी हवेली तोड़ी गई । लोगों का आरोप है कि प्रशासन रसूखदारों लोगों के अतिक्रमण नहीं तोड़ रहा गरीब लोगों की पानी की टंकी तक तोड़ दी ।


ग्राम पंचायत पर भी रसूखदार लोगों से मिलीभगत का आरोप लगाया । इस पर सुबह तहसीलदार सरदार सिंह गिल ने भारी पुलिस जाब्ते के साथ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू करवाई, जो शाम तक जारी रही। यहां जेसीबी व चार ट्रेक्टरों की मदद से निर्माण तोड़कर मलबा उठाया गया। मामले के मुताबिक बस स्टैंड से मार्केट तक 24 फीट रास्ते को चौड़ा करना है। लेकिन मौके पर केवल 13 फीट ही रास्ता है। ऐसे में प्रशासन ने रास्ते के बीच से दोनों तरफ 12-12 फीट का निर्माण तोड़ा।

कई दुकानों के सामने लोगों ने पक्का निर्माण कर लिया। ऐसे में यहां दिनभर जाम लगा रहता है ,लेकिन देर शाम ग्रामीणों ने भेदभाव का आरोप लगा विरोध प्रदर्शन किया अतिक्रमण तोड़ने में भेदभाव किया जा रहा है । यदि ऐसा हुआ तो गुरूवार को कार्रवाई को रोका जाएगा। ग्रामीणों ने धरने की चेतावनी दी। इस दौरान रामकिशोर ,मांगीलाल चौहान रामजीलाल, साबूदीन लाजत ,मणियार नेतराम, सुवालाल, प्रदीप शर्मा सहित ग्रामीणों शामिल रहे ।