नीमकाथाना: शहर के सदर थाना इलाके में ग्राम तिवाडी का बास में बजरंग जांगिड़ के घर में हुई लाखों रुपए के आभूषण व नकदी चोरी के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस प्रकरण में पुलिस ने किरायेदार को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

जिसको घर की रखवाली के लिए छोड़ा उसी ने कर दिया 1.50 लाख के गहनों पर हाथ साफ़
source-google
गिरफ्तार युवक भवानीशंकर सोनी हैं। कोर्ट ने भवानीशंकर को दो दिन की पुलिस पूछताछ पर भेजा है।

सीआई करणी सिंह  के मुताबिक मकान मालिक बजरंग जांगिड़ गुजरात के सूरत में कारोबारी का काम करता है। उसने तिवाडी का बास स्थित अपने घर को निगरानी व देखरेख हेतु भवानीशंकर सोनी को बिना किराये रखा हुआ था।

बजरंग जांगिड़ 26 अक्टूबर को सूरत से गांव आया था। घर में साफ-सफाई के दौरान उसको अलमारी खुली मिली और उसमें राखी नकदी व सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। इस पर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

आईओ एचसी अशोक कुमार ने शक के आधार पर भवानी शंकर से पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात को कबूल कर लिया।

चोरी के बाद आरोपी ने सोने- चांदी के आभूषण मकान के पीछे गड्ढा खोदकर छिपा दिए थे। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सोने की कलसरी, दो सोने के बोरले,  एक सोने की चेन, दो जोड़ी कानों के बाले, चांदी के सिक्के, 5 चांदी के पायजेब बरामद किए हैं। बरामद सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख की बताई  है। घर में रखे करीब तीन लाख के जेवर हुए थे पुलिस अब चोरी के वारदात में शामिल लोगों व सामान के बारे में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।