विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथाना: निजी स्कूल अनियंत्रित होकर बस पलटी, एक दर्जन बच्चे हुए घायल

नीमकाथाना: शहर में सोमवार सुबह ढाणी जोड़ली के पास एक निजी स्कूल की बस पलट जाने से कई छात्र घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बस गोविंदपुरा के विश्वभारती स्कूल की थी। एक दर्जन घायल छात्रों को कपिल अस्पताल में लाया गया जहाँ बाद में उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

नीमकाथाना: निजी स्कूल अनियंत्रित होकर बस पलटी, एक दर्जन बच्चे हुए घायल

बस में तक़रीबन तीस बच्चे सवार थे। हादसे के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया। लोगों ने बस में फंसे बच्चों को निकालकर एम्बुलेंस की मदद से कपिल अस्पताल भेजा। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये।

स्कूल बस पलटने की सूचना मिलने पर बच्चों के परिजन अस्पताल की तरफ दौड़े। अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। कुछ बच्चों को मामूली चोट आई उन्हें परिजन घटना स्थल से ही घर ले गए। कुछ बच्चों को निजी वाहनों से अस्पताल लाया गया।

सूचना प्राप्त होने पर कोतवाली व सदर पुलिस भी अस्पताल पहुँच कर घटना का जायजा लिया। बस ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। हादसे के बाद बच्चे बुरी तरह सहम गए।

सभी बच्चे हादसे के बाद शीशे लगने व खून निकलने से बच्चों में चीख-पुकार शुरू हो गई। एक-दूसरे का निकलता खून देखकर मासूम बच्चे डर गये। अस्पताल पहुंचने पर टांके लगाने व इंजेक्शन को लेकर भी बच्चे दहाड़े मारकर रोने लगे। परिजनों के पहुंचने पर घायल बच्चों का उपचार शुरू हो सका।

स्कूल संचालक ने किराये पर लगाई थी बस :

ग्रामीणों के मुताबिक झिराना व आस-पास की ढाणियों से बच्चों को स्कूल लाने के लिए स्कूल संचालक ने निजी बस किराये पर ली थी। ग्रामीणों ने कहा कि बस में बच्चों को संभालने के लिए कोई नहीं था। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने बच्चों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों व परिजनों ने भी मामले में कार्रवाई की मांग उठाई।