विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

सिरोही में ग्रामीणों ने पेयजल की समस्या से जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया

नीमकाथाना न्यूज़- सिरोही ग्राम के दर्जनों ग्रामीण अपनी पेयजल किल्लत जैसी समस्याओ को लेकर सोमवार को जलदाय विभाग के अधिकारियों से मिले। उन्होंनें अधिकारियों को अपनी समस्याओ से अवगत कराया और जल्द समाधान की मांग की।

सिरोही में ग्रामीणों ने पेयजल की समस्या से जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया
file photo- neem ka thana bhaskar
तीन दिन पहले भी ग्रामीण मामले को लेकर अधिकारियों से मिले थे। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे गाँव के लोगो में काफी रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि लंबे समय से पानी की समस्या है। लोग खरीदकर पानी पीने को विवश है। हैंडपंप में फ्लोराइड पानी आता है। इससे बीमारी फैलने की आशंका रहती है।

विभाग के एक्सईएन ने मामले में एईएन व जेईएन को जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए। एईएन सतवीर यादव का कहना है कि सिरोही को राणासर में बनी ट्यूबवैल से जोड़ा गया है। उनमें एक चालू भी हो गई। जल्द दूसरी ट्यूबवैल चालू हो जाएगी। यहां थ्री फेज बिजली कनेक्शन करवा रहे है।

ग्रामीणों का आरोप अधिकारी फोन रिसीव नहीं करते

सिरोही के ग्रामीणों ने एक्सईएन मदन मीणा को शिकायत दी की विभाग के अधिकारी लोगो के फोन रिसीव नहीं करते है। इससे लोगों में रोष है। मामले में एक्सईएन ने संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई और लोगो के संपर्क में रहने की नसीहत दी। उन्होंनें चला, गुहाला व सिरोही में पानी आपूर्ति के लिए अलग से नया प्रोजेक्ट तैयार करने के निर्देश भी दिए।

इधर, ग्रामीणों ने कस्बे को शहरी पेयजल योजना से जोड़ने की मांग रखी। इस दौरान रघुवीरसिंह मोकावत, दिलीप अग्रवाल, किशोर हिंदुस्तानी, मदनलाल वर्मा, रविन्द्र सिंह शेखावत, नमनसिंह शेखावत, प्रमोद शर्मा, विजय सैन, संदीप अग्रवाल, सचिन अग्रवाल, रामावतार टेलर सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।