विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथाना छावनी कोर्ट के सामने महिलाओं ने एक घंटे रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया

Neem Ka Thana News: आंगनबाड़ी कार्मिकों ने शुक्रवार को विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर एक घंटे तक रोड़ रोका। अलग-अलग सैक्टरों से नीमकाथाना पहुंची आंगनबाडी कार्मिकों ने नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया। बाद में एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।

नीमकाथाना छावनी कोर्ट के सामने महिलाओं ने एक घंटे रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया
file photo - neemkathana bhaskar

इससे पूर्व सीडीपीओ संजय चेतानी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग रखी गई। एसडीएम कार्यालय के सामने महिला कार्मिकों ने रोड़ रोक दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली एसएचओ मनोहर चनेजा ने महिलाओं को समझाकर रोड़ खुलवाया।

बाद में रैली के रूप में महिलाएं नारेबाजी करती हुई तहसील कार्यालय पहुंची। ज्ञापन में महिला कार्मिकों ने राज्य कर्मचारी घोषित करने, 15 हजार मानदेय करने सहित कई मांगें रखी। प्रदर्शन में गणेश्वर, मांवडा, पाटन, गुहाला, भूदोली सेक्टर की आंगनबाड़ी कार्मिक शामिल हुई।

जामके कारण एक घंटा परेशान रहे लोग- छावनी में कोर्ट कैंपस के बाहर मुख्य रोड़ जाम होने से एक घंटे तक लोग परेशान रहे। तेज धूप में बसों व सवार स्कूली बच्चे व यात्री महिलाओं से रास्ता खोलने की गुहार लगाते रहे। रोड़ जाम के कारण वाहन चालकों से महिला कार्मिक कई बार उलझी। इस दौरान लोगों ने बीच-बचाव किया। मांगों को लेकर गुस्साई महिला कार्मिकों ने एक घंटे तक नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया।