नीमकाथाना: 27 अगस्त से चंदुका गार्डन में लगने जा रहे रक्तदान शिविर को लेकर को छावनी इलाके में जनसंपर्क किया गया। यहां छावनी बड़ी मस्जिद के मौलवी निसार अहमद ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरितकरते हुए कहा कि इंसान को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। इससे किसी की जिदंगी बचाई जा सकती है। रक्तदान करने से मानव शरीर भी स्वस्थ रहता है।

नीमकाथाना छावनी में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने लिया रक्तदान करने का संकल्प
source- google images

इस दौरान उन्होंने लोगों को आपसी भाईचारे का संदेश भी दिया। कार्यक्रम को मुनीर अहमद, अयूब खान, प्रतिपक्ष नेता महेंद्र गोयल ने भी संबोधित किया। उन्होंने रक्तदान से होने वाले कई फायदे बताए। कार्यक्रम में  हाजी सिराजुदीन, इकरामुद्दीन, मास्टर अयूब खान,  खलील, रमजान खान, अहीर खान सहित कई मुस्लिम लोग मौजूद रहे।

नीमकाथाना भास्कर के मीडिया पार्टनरशिप में 27 को लगने जा रहे शिविर मानस ग्रुप के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने शहर में दुकानों पर रक्तदान के स्टीकर चस्पाकर लोगो व दुकानदारों को रक्तदान के लिए प्रेरित किया। इधर, हनुमान सेवा समित ने दैनिक भास्कर कार्यालय के सामने प्रवेश द्वार बनाया है। उस पर रक्तदान के लिए जागरूकता के संदेश लिखे पोस्टर लगाए हैं।

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।