विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

अमिताभ बच्चन से किया था वादा, मैं फिर आऊंगा, चला के निवासी महिपाल ने केबीसी में जीते 6 लाख

नीमकाथाना: चला के निवासी महिपाल ने कौन बनेगा करोड़पति के तहत छह लाख की राशि जीती है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्टिंग किये जा रहे इस शो का प्रसारण बुधवार को हुआ। केबीसी के लिए महिपाल लंबे समय से तैयारी कर रहे थे।
अमिताभ बच्चन से किया था वादा, मैं फिर आऊंगा, चला के निवासी महिपाल ने केबीसी में जीते 6 लाख

उन्हाेंने 2014 में फास्ट टेस्ट फिंगर फेस्ट राउंड पास कर लिया था, लेकिन तब हॉट सीट पर नहीं पहुंचपाए थे। महिपाल कहते हैं तब मैंने अमिताभ से वादा किया था कि मैं फिर आऊंगा पूरी तैयारी के साथ ओर बनूँगा केबीसी विजेता।

महिपाल सिंह पुलिस में ए.एस.आई है। उन्होंने इसी वर्ष शुरू हो रहे केबीसी के लिए 17 जून को रजिस्ट्रेशन करवाकर 10 जुलाई को दिल्ली में ऑडिशन दिया। जब मुंबई में कार्यक्रम की शुरुवात हुई तो वहाँ केबीसी खेलने पहुंच गए ।

महिपाल 10 लोगों में से हॉट सीट पर पहुंचे। उसके बाद केबीसी की एक टीम छह दिनों तक चला में रही थी। यहां उन्होंने महिपाल के परिवार व उसके साथियों के साथ शूटिंग की थी।

महिपाल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो बहनें हैं। दोनों पुलिस में हैं। पिता रामेश्वरलाल रोहिलान समाजसेवा में लगे हैं।

महिपाल सिंह जी का हॉट सीट वीडियो यहाँ देखें




अमिताभ ने कहा, प्रभु आप कहां थे

महिपाल से सबसे पहला प्रश्न पूछा गया कि- वह मुख्यमंत्री कौन है, जिनके नाम का अर्थ पृथ्वी है। महिपाल ने तुरंत जवाब दिया- वसुंधरा राजे। तभी अमिताभ मुस्कराए और मजाकिया लहंजे में कहा, प्रभु आप कहां थे।

लेकिन एक वैज्ञानिक से जुड़े सवाल ने महिपाल की राह मुश्किल कर दी। उनसे पूछा गया कि वह वैज्ञानिक कौन था, जिसकी मौत उनके आविष्कार के कारण हुई। महिपाल इसका जवाब नहीं दे सके। वे छह लाख की राशि जीतकर शो से बाहर हो गए। सही जवाब था मैडम क्यूरी।

यह भी पढ़ें - नीमकाथाना: चला ग्राम को मिलने वाली है नई सौगात