नोकिया 8 की लॉन्चिंग डेट हुई लीक, ये रहेगी कीमत

0
नोकिया टेलिकॉम फिल्ड में वो ब्रांड है जिसके नाम की धूम आज भी बरकरार है। नोकिया ने अपनी सबसे बड़ी गलती उसी टाइम कर दी थी, जब एंडरॉयइड वर्जन को ना अपनाकर विंडोस ऑपेरेटिन्ड सिस्टम पर लुमिया सीरीज बाजार में उतारी थी। लेकिन अब नोकिया एक बार फिर सँभलते हुए एन्ड्रोयॅड मोबाइल बाजार में लॉन्च कर रही है। जिसका सभी लोगो को बेसब्री से इन्तजार है।

नोकिया 8
                                                     source- google images

अगर आप नोकिया SIX के बाद नोकिया NINE का इंतजार कर रहे हैं तो आपको थोड़ी निराशा हो सकती है। नोकिया 9 से पहले नोकिया 8 के लॉन्चिंग की तारीख लीक हो गई है। साथ ही फोन के फीचर और कीमत को भी लेकर खुलासा हुआ है। लीक रिपोर्ट की मानें तो नोकिया 8, जुलाई की 31 तारिख को लॉन्च हो सकता है।


आप भी जानिये नोकिया 8 की स्पेसिफिकेशन और कीमत


नोकिया 8
                                                   source- google images

जर्मनी की वेबसाइट WinFuture पर लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक नोकिया 8 की कीमत 589 यूरो यानी भारत की बात करें रो ये राशि करीब 43,400 रुपये होगी। इतने ज्यादा रूपये में फीचर्स भी बढ़िया ही होंगे। नोकिया 8 के फीचर्स में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ साथ डुअल कैमरा सेटअप, वाटरप्रुफ, डुअल सिम सपोर्ट, आइरिस स्कैनर, फिंगरप्रिंट सेंसर, 5.3 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा होगा।

इससे पहले फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की खबर थी। वहीं बताया जा रहा है कि इस फोन में क्वॉलकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 हो सकता है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !