पाकिस्तान के लाहौर में आरफा टॉवर के पास एक सब्जी मार्किट में एक बम ब्लास्ट हुआ है। बम ब्लास्ट में 19 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। इस बात की पुष्टि लाहौर के डिप्टी कमिश्नर ने मीडिया से की है।
पाकिस्तान के लाहौर में आतंकियों ने किया बम धमाका, 19 लोगों की मौत
source- google images

बचाव और राहत दल की टीमें मौके पर पहुँच गई हैं। हालांकि बम ब्लास्ट किसे निशाने पर लेकर किया गया है इसके सबंध में संकेत नहीं मिले हैं। डीआईजी ने कहा कि ब्लास्ट के जरिए मार्केट में तैनात पुलिसकर्मियों को निशाना बनाने की कोशिश की गई थी।
पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने आरफा टॉवर के इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है। बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक ब्लास्ट के समय लाहौर डेवलपमेंट अथॉरिटी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रही थी।
आपको बता दें कि इससे पहले आज सुबह अफगानिस्तान में काबुल में एक कार में ब्लास्ट हुआ जिसमें करीब 35 लोगों के मारे जाने की खबर आई और 40 से ज्यादा लोग इस हमले में घायल हो गए। वहीं इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन तालिबान ने ली है।

देश दुनिया के साथ साथ पढ़िए नीमकाथाना की हर बड़ी खबर केवल नीमकाथानान्यूज़.इन पर। 
हम लाये हैं आपके नीमकाथाना शहर की एकमात्र लाइव न्यूज़ वेबसाइट जो आपको रखे अप टू डेट।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।