नीमकाथाना: आयकर विभाग द्वारा सोमवार को सुबह 10:00 बजे इंग्लिश मीडियम स्कूल में विद्यार्थियों के साथ आयकर दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभाग की ओर से छात्रों और व्यापार मंडल के साथ पारस्परिक विचार विमर्श का आयोजन किया गया। जिसमें आयकर अधिकारी बी.एस शेखावत ने आयकर दिवस एवं आयकर विभाग द्वारा टैक्स कुछ बार एसोसिएशन एवं व्यापार मंडल के साथ एक सभा आयोजित कर संबोधित किया।

नीमकाथाना में आयकर विभाग द्वारा जागरूक सभा का आयोजन किया गया।
source- google images

इस सभा में लोगों को आयकर के बारे में जागरुक किया गया। जी एस टी पर भी अच्छी जानकारी दी गई। इस सभा आयोजन का मुख्य उद्देश्य लोगों की शंकाओं का समाधान करना था। सभा का आयोजन आयकर कार्यालय परिसर में ही किया गया। समारोह आयकर आयुक्त श्री राजेंद्र झां के निर्देशानुसार एवं उसके मार्गदर्शन आयोजित किया गया।

 दो BLO को जारी किया गया नोटिस

वृहद मतदाता दिवस पर रविवार को उपखंड अधिकारी जगदीश गॉड ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बूथों पर सबंधित अधिकारी अनुपस्थित पाए गए। उनके अनुपस्थित मिलने पर सोमवार को गांव राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भाग संख्या 48 के राम अवतार यादव ग्राम भागेगा के भाग संख्या 212 के कमल कान्त मीणा को नोटिस जारी किया गया है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।