Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

अब आतंकियों की खैर नहीं सेना ने अपनाई नई रणनीति

आये दिन पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उलंघन होता हैजिसके चलते सीमा पर अशान्ति का माहौल बना हुआ है। लेकिन अब सेना ने कमर कस ली हैं की लातो के भुत बातों से नहीं मानते। इनके लिए वो वाली निति अपनानी पड़ेगी की दवाई और ठुकाई समय पर हो तो असर करती हैं। इसी के चलते पिछले एक हफ्ते में भारतीय सेना द्वारा एलओसी के रास्ते घुसपैठ की कोशिश कर रहे 12 आतंकियों को मार गिराया गया है।

अब आतंकियों की खैर नहीं सेना अपनाई ने अपनाई नई रणनीति
                                                      source- google images

गुरुवार तक सेना की कार्रवाई में सात आतंकियों को मार गिराया जा चुका था, जिसके बाद सेना द्वारा एलओसी से सटे तमाम इलाकों में आतंकी घुसपैठ की आशंकाओं के चलते सर्च आपरेशन चलाया गया और गत रात 5 और आतंकियों को ढेर कर दिया गया।

खबर अनुसार कश्मीर के उड़ी में चल रहा सेना का सर्च ऑपरेशन खत्म हो गया है। रविवार की सुबह सेना ने इस ऑपरेशन में मारे गए पांच आतंकियों की तस्वीरे जारी की। साथ ही सेना ने आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में बड़ी संख्या में हथियार भी जब्त किए हैं।

दरअसल अब कश्मीर में घरों में छुप कर बैठे आतंकियों की अब खैर नहीं है। भारतीय सेना इन आतंकियों से निपटने के लिए नई रणनीति बना रही है। अंग्रेजी समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सेना सर्च ऑपरेशन के दौरान जिहादियों और आतंकियों को पकड़ने के लिए एक नए रडार सिस्टम का इस्तेमाल कर रही है।

No comments