विज्ञापन मात्र500/- से शुरू

News Update

कितने महीने के फ्री वेलकम ऑफर के साथ आएगा जियो DTH, जानिये कब होगा लांच।

जिओ के फ्री 4G ने सबको शुरुआत में फ्री प्लान देकर टेलीकॉम मार्केट में अपनी जगह बनाई। पिछली इस सफलता को आधार मानकर जिओ अब डी टी एच मतलब टीवी की दुनिया में भी कदम रखने की पूरी तैयारी कर ली है।  रिलायंस जियो के बाद अब भारतीय बाजार में रिलायंस जियो डीटीएच अपनी चमक बिखेरने को तैयार है। हाँलांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी कुछ  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जल्द ही डीटीएच की दुनिया में कदम रखने जा रही है। जिओ ने इंटरनेट का बेस्ट ऑफर देकर टेलीकॉम इंड्रस्टी में एक नया मुकाम हासिल किया है और अब तक अपने साथ सबसे ज्यादा ग्राहक सबसे कम समय में जोड़ने का नया रिकॉर्ड भी कायम किया है।

जिओ DTH
                                                    source- google images

मीडिया रिपोर्ट्स केमुताबिक़, ग्राहक या उपभोक्ता रिलायंस जियो डीटीएच के वेलकम ऑफर योजना को लांच इस वर्ष के अंत तक किया जाएगा। इसके साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि जियो डीटीएच सर्विस 90 दिनों के लिए मुफ्त रहेगी। इसका मतलब यह है कि उपभोक्ताओं को करीब 3 महीने तक जियो की डीटीएच सेवा के लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा। रिलायंस जियो डीटीएच के वेलकम ऑफर योजना का लाभ उठाने के लिए आपको पहले इसे रजिस्टर करना होगा। जियो ने अभी इसके लिए ऑफिसियल वेबसाइट लांच नहीं की है। जब इसका लॉन्च किया जाएगा तब हम आपको बता देंगे।

सोशल मीडिया की बात करें तो JIO DTH पर माहौल गर्म है। इसके साथ ही  जिओ की DTH के कुछ फोटो भी सोशल मीडिया तथा इंटरनेट पर वायरल हो रहें हैं।

जिओ DTH नीमकाथाना न्यूज़
                                                         source- google images

जियो डीटीएच सेट टॉप बॉक्स पूरी तरह से तैयार है और कंपनी इसे अवर्ष के अंत तक कभी भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो एंड्रॉयड और एप्पल सेट टॉप बॉक्स के जरिए टेलीविजन पर टीवी चैनल देखने के लिए भी जियो डीटीएच सर्विस मदद करेगी और इसके लिए ग्राहकों को महीने में सिर्फ 180 रुपए का भुगतान करना होगा।

जियो डीटीएच सेट टॉप बॉक्स जियो ब्रॉडब्रैंड कनेक्टीविटी के साथ काम करेगा जो कि 1 जीबीपीएस की स्ट्रीमिंग स्पीड देगी. सेट टॉप बॉक्स की तस्वीर पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बॉक्स में 300 से ज़्यादा टीवी चैनल और 50 से अधिक एचडी चैनल होंगे।

देश दुनिया के साथ साथ पढ़िए नीमकाथाना की हर बड़ी खबर केवल नीमकाथानान्यूज़.इन पर। 
हम लाये हैं आपके नीमकाथाना शहर की एकमात्र लाइव न्यूज़ वेबसाइट जो आपको रखे अप टू डेट।