शामली पश्चिमाञ्चल में मंगलवार को बिजली विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई। जब बिजली विभाग किसान उपभोक्ता के घर भेज दिया 58 करोड़ का बकाया बिल। जब मामला सामने आया तो बिजली विभाग के अधिकारी कुछ भी बयान देने से बचते नजर आ रहे है।
बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने
source- google images

जानकारी के मुताबिक़ कांधला इलाके के गढ़ी दौलत गांव के रहने वाले किसान मोहम्मद हारून उस वक्त हक्के बक्के रह गए जब उनके घर पर बिजली विभाग का कार्मचारी पुरे 58 करोड़ का बकाया बिल लेकर पहुंच गया। इस मामले में मोहम्मद हारून ने कोई देरी ना करते हुए तुरंत बिजली विभाग से शिकायत दर्ज करवाई है।

बिजली बिल की कापी
बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने
source- google images

बिजली का बिल मिलने के बाद मोहम्मद हारून ने मीडिया से बताया कि उनके खेत पर एक मोबाइल का टावर लगा है। हर महीने बिजली का बिल 2 लाख के करीब आता है। लेकिन इस महीने 58 करोड़ का बिल देखकर मेरे होश फाख्ता गए।

इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए उपभोक्ता हारून बिजली विभाग के बड़े अधिकारियों से मिले। जहां उन्हें विभाग की तरफ से शिकायत दर्ज कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया दिया गया। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।