आपत्तिजनक स्थिति में पकडे जाने पर विवाहिता ने प्रेमी के साथ दी जान

0
चूरू जिले में एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया। महिला के प्रेमी की थोड़े दिनों पहले ही किसी और लड़की से सगाई हो गई थी। महिला के घरवालों ने जब महिला के घर पर ना मिलने के कारण छानबीन शुरू की तो को गांव के पास ही तालाब में दोनों की आपस में दुप्पटे से बंधी हुई लाशें मिली। बताया जा रहा है कि महिला का पति उसे मायके से सुसराल ले जाने के लिए आने वाला था। इससे पहले ही उसने अपने प्रेमी के साथ तलाब में कूद जान दे दी।

प्रेमी के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या
                                                    source- google images

 कमला रविवार को सुबह ही अपने पीहर से गायब थी। कमला के घरवालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर सुजानगढ़ के सीओ पहुंचे और मामले की जांच की। घरवालों ने जब उसकी तलाश की तो गांव के तालाब के पास उन्हें दो मोबाइल फोन मिले, इसमें से एक कमला का था। थोड़ी देर बाद ही कमला और उसके प्रेमी रामगोपाल का शव भी तालाब में दिखाई देने लगा।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चूरू जिले के बिदासर तहसील की ग्राम पंचायत में कमला और रामगोपाल का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन कमला के घरवालों ने उसकी शादी परावा के पूर्णाराम मेघवाल से करवा दी थी। कमला और पूर्णाराम के 18 महीने का एक बेटा भी है।

घरवालों ने तीन महीने पहले पकड़ा था दोनों को

सांडवा के थानाधिकारी अनवर मोहम्मद ने बताया कि करीब तीन महीने पहले कमला के परिजनों ने कमला और रामगोपाल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। कमला पिछले 2 महीनों से अपने पीहर में ही रह रही थी। रविवार को कमला का पति उसे लेने आ रहा था।

लेकिन कमला ने शनिवार शाम को ही अपने परिजनों से कह दिया था कि उसे ससुराल नहीं जाना है और अगर उसके घरवाले उससे जबरदस्ती भेजेंगे तो वह सुसाइड कर लेगी।

कमला के घरवालों ने उसकी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।  लेकिन सुबह कमला ने अपने प्रेमी को बुलाकर तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया।
Tags

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !