बीते मंगलवार को अभिषेक बच्चन पूजा जयपुर के मोती डूंगरी मंदिर में पूजा अर्चना की। पूजा के दौरान उनकी कबड्डी टीम पिंक पैंथर भी उनके साथ में मौजूद रही। इस साल प्रो कबड्डी में जीत की कामना लेकर अभिषेक बच्चन मोती डूंगरी मंदिर पहुंचे थे। इस दारौन उन्होंने फैन से बातचीत भी की।

मंदिर पहुंचे अभिषेक बच्च
source- google images

मंदिर में पहुंचे अभिषेक ने अपने फैन्स और मीडिया से भी बातचीत की। बातचीत के दैरान उन्होंने बताया कि  इस साल उनकी टीम चैम्पियन जरूर बनेगी। आईपीएल टीम खरीदने के सवाल पर अभिषेक ने कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में कोई विचार नहीं किया है।

फैन्स के साथ  खिचाई सेल्फी 

मोती डूंगरी मंदिर पहुंच अभिषेक को महंत कैलाश शर्मा ने पूजा अर्चना करवाई। इस दौरान पिंक पैंथर टीम के कई खिलाड़ी उनके साथ मौजूद रहे। इसी समय उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक की।
हर साल पहुंचते हैं मोती डूंगरी मंदिर में 

बता दें कि अभिषेक हर साल प्रो कबड्डी की शुरुआत से पहले मोती डूंगरी मंदिर जरूर पहुंचते हैं। इस साल ये टूर्नामेंट 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। पिंक पैंथर्स का पहला मैच 29 जुलाई को हैदराबाद में होगा।
Source- Dainik bhaskar


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।