विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

व्हॉट्सऐप वीडियो में पीएम मोदी और गाय पर की गलत टिप्पणी के आरोप में एक लड़का गिरफ्तार

अगर आप भी व्हाट्सप्प इस्तेमाल करते है, तो हो जाइये सतर्क क्यूंकि अब साइबर क्राइम पुलिस ऐसे व्हाट्सप्प यूजर पर निगरानी कर रही है जो साम्प्रदायिक सोहाद्र ख़राब करते है। झारखंड पुलिस ने हजारीबाग से में पुलिस एक 25 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है। इस लड़के पर एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गाय के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किये जाने का आरोप है।
a man arrest
Note-Symbolic depiction                                               source- google images

यह वीडियो व्हॉट्सऐप पर वायरल हो गई थी। हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, हजारीबाग एसपी अनूप बिरथारे ने बताया कि मोहम्मद आरिफ नाम के इस शख्स को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया, जिसे सुबह मंगलवार को 14 दिन की पुलिस कस्टिडी में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि भाजपा शासित झारखंड में यह एक महीने के भीतर दूसरा मामला हुआ है। जब किसी शख्स को पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के कारण जेल भेजा गया है। इससे पहले 23 जून को साहिबगंज पुलिस ने 20 साल की समीर अंसारी को एक वीडियो में मोदी-विरोधी और भारत-विरोधी नारेबाजी करने के चलते गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने मुताबिक पेशे से मोटरसाइकिल मकैनिक आरिफ को रांची से 95 किमी दूर स्थित हजारीबाग से गिरफ्तार किया गया। एसपी अनूप नेके मुताबिक़, “वीडियो में कही गई सामग्री स्पष्ट रूप से उत्तेजित थी। सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक हिंसा फैलाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।”