फिल्म 'बादशाहों' का दूसरा गाना ‘पिया मोरे’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में इमरान और सनी के बीच सिज्ज्लिंग केमिस्ट्री दिख रही है। इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना ‘लश्के कमर’ आते हिट हो गया था।

‘पिया मोरे
source- google images

फिल्मकार मिलन लुथरिया की आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ की कहानी 1975 के आपातकाल पर आधारित होगी। कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म का टीजर भी काफी मजेदार है, इस फिल्म ने परदे आने से पहले ही दर्शको की उत्सुकता बढ़ा दी है।

निर्देशक मिलन लुथरिया की यह फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, सनी लियोनी, ईशा गुप्ता के अलावा इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदार में हैं।

वीडियो - पिया मोरे



फिल्म का टीजर देखकर लगता है 'बादशाहो' एक्शन और थ्रील से भरपूर होगी।  'बादशाहों' की ज्यादातर शूटिंग जोधपुर शहर की तंग गलियों में की गई। वहीं फिल्म का कुछ हिस्सा शहर से बाहर फिल्माया गया। इस फिल्म की शूटिंग के लिए इन सभी कलाकारों का दो महीने में कई बार जोधपुर आना-जाना लगा रहा था। अनुमति नहीं देने पर एक-एक बार जोधपुर और जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग को रोका भी गया।

बादशाहो फिल्म की रिलीज डेट अब तक तीन बार बदली जा चुकी है। पहले इसे 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था। बाद में इसे आगे बढ़ाकर बारह मई किया गया, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट एक सितम्बर 2017 तय की गई है। जोधपुर के लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का अच्छा ख़ासा इंतजार है ताकि वे देख सके कि उनके शहर को इस फिल्म में किस तरह दिखाया गया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।