बंधन बैंक के कर्मचारी पर करीब 9 लाख रुपए के गबन का आरोप, महिलाएं थाने पहुंची

नीमकाथाना के बंधन बैंक में करीब 9 लाख रुपए के गबन का मामला सामने आया हैं। पीड़ित महिला सुमन ने जब दूसरे बैंक से लोन लेना चाहा तो गबन का पता चला। लोन लेने के लिए दही महिला को बैंक कर्मचारियों ने बताया कि आपका पहले से 1 लाख 50 हजार रुपए का लोन बकाया चल रहा है। तब महिला को पता चला कि मेरे नाम से किसी और ने 1 लाख 50 हजार बंधन बैंक से लोन उठा लिया। 

महिलाओं ने जब बैंक में जाकर बैंक कर्मचारियों से बात करनी चाही तो बैंक कर्मियों ने महिलाओं के साथ अभद्रता से बात की। तब गुस्साई महिलाओं ने बैंक के को ताला लगा दिया। पुलिस की समझाइश के बाद करीब 1 घंटे के बाद में महिलाओं ने ताला खोला फिर महिलाओं ने थाने में जाकर बैंक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज दी। 

बैंक कर्मचारियों ने गुरुवार सुबह समाधान हो जाने की बात कही। तब जाकर महिलाओं ने महिलाएं मानी। उनका कहना है कि जब ग्रुप में आकर लोन की किस्त ली जाती है तब कोई भी महिलाओं की किस्त नहीं आती तो बैंक कर्मी द्वारा उनको फोन करके बताया जाता हैं कि किस्त बकाया है, जो तुरंत जमा कराएं।

 बैंक कर्मी किस्त नहीं पहुंचने पर सभी ग्राहकों को फोन करते हैं, लेकिन महिलाओं ने कहा कि हमारे पास सालभर से किसी बैंक कर्मी का फोन नहीं आया। तब हम दूसरे बैंक से लोन उठाने गए तो हमारे को पता चला कि बैंक कर्मियों ने हमारे साथ धोखाधड़ी की।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…