ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ओलंपिक खेल में नीमकाथाना-पाटन की 225 टीमें ले रही हिस्सा

नीमकाथाना:  ग्रामीण स्तर पर प्रतिभाओं को निखारने के लिए राज्य सरकार की ओर से ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ओलिंपिक खेल प्रतियोगिता का सोमवार को शुरू हुई। 15 सितंबर तक चलने वाली प्रतियोगिता में नीमकाथाना और पाटन ब्लॉक के खिलाड़ी दमखम दिखाते नजर आएंगे। विधायक सुरेश मोदी ने दोनों जगहों पर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया।

नीमकाथाना व पाटन में कुल 225 टीमें ले रही हिस्सा
जानकारी के मुताबिक 15 सितंबर तक चलने वाली प्रतियोगिता में नीमकाथाना ब्लॉक की 125 टीमों में 1332 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है। पाटन ब्लॉक में 100 टीमों में करीब 1115 खिलाड़ी भाग लेंगे। प्रतियोगिता के दौरान कबड्डी, खो-खो, वालीबॉल, क्रिकेट और हॉकी सहित कई टूर्नामेंट करवाए जाएंगे। शुभारंभ के मौके पर कबड्डी प्रतियोगिता में युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 
नींव का पत्थर साबित होगी योजना:- विधायक मोदी
विधायक सुरेश मोदी ने बताया कि सरकार की यह पहल काफी सराहनीय है।ऐसी प्रतियोगिताओं से ग्रामीण इलाकों में खिलाड़ियों को अच्छा प्लेटफार्म मिलेगा।

 उन्होंने बताया कि नीमकाथाना के नेहरू पार्क और पाटन में धांधेला पंचायत में प्रतियोगिता के मैच खेले जाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की यह योजना खिलाड़ियों के लिए नींव का पत्थर साबित होगी। ऐसे आयोजनों से राजस्थान में खेलों को भी बढ़ावा मिलेगा।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…