नीमकाथाना हुआ निर्मल: 2 लाख 51 हजार नगद, चांदी का मुकुट व तलवार भेंट की, युवाओं में सेल्फी लेने की होड़ लगी, वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विजेताओं का सम्मान किया

0
नव निर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी का जगह जगह हुआ स्वागत

नीमकाथाना: राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनावों में निर्मल चौधरी अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होकर पहली बार नीमकाथाना दौरे पर पंहुचे। जहां उनका चला स्टैंड, चला टोल टैक्स, बाईपास, सिरोही, रेलवे बुगदा के पास भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कार की छत से चौधरी ने सबका अभिवादन किया। वहीं शहर में प्रवेश के दौरान भी जगह-जगह निर्मल चौधरी का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया गया। इसके बाद चौधरी अपने समर्थकों की करीब 400 गाड़ियों के काफिलों के साथ गोवर्धनपुरा पहुंचे। जहां बाबा रामदेव जयंती के उपलक्ष में संजय चौधरी द्वारा आयोजित वॉलीबॉल प्रतियोगिता समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे। विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दयाराम चाहर ने की मंच का संचालन हवासिंह नोरंगपुरा ने किया।

 इस दौरान अनिल लाठर, प्रह्लाद सिंह तंवर, जीतू धुन, वीरांगना कविता सामोता, रोहिताश सुंडा, हरसहाय, रामवतार बड़सरा, जीतू जाखड़, कोटडा सरपंच सहित आरएलपी के मदन वर्मा, ओपी चौधरी, केसी लाम्बा व रणधाव सिंह, जेपी कस्वा, केके देशवाल, सुरेश गुर्जर व जनप्रतिनिधियों सहित आरके टाइल्स पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
2 लाख 51 हजार नगद, चांदी का मुकुट व तलवार भेंट

गोवर्धनपुरा के ग्रामीणों ने युवा शक्ति के प्रतीक राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष चौधरी का मान सम्मान किया गया। साथ ही 51 किलो ग्राम की फूल माला पहनाई गई। वहीं 2 लाख 51 हजार नगद राशि व एक तलवार और प्रतीक चिन्ह के रूप में चांदी का मुकुट संजय चौधरी द्वारा भेंट किया गया।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कृत किया

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में प्रथम विजेता टीम को 21 हजार, द्वितीय विजेता 11 हजार तथा तृतीय स्थान पर रही टीम को 51 सौ का नगद पुरस्कार दिया गया। इसके साथ-साथ लोंग जंप में तीन पुरस्कार दिए गए 1500, 1100, 500 तथा 500 के तीन पुरस्कार साथ ही हाई जंप में भी 3 पुरस्कार दिए गए और एथलीट एथलेटिक्स की 100 मीटर 400 मीटर तथा 16 मीटर प्रतियोगिता में विजेताओं को प्रथम तीन स्थान पर आने पर पुरस्कार दिए गए।

युवाओं में सेल्फी लेने की होड़ मची

राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष बनने को लेकर शहर में खासा उत्साह देखने को मिला। युवा निर्मल के साथ सेल्फी लेने और फोटो खिंचवाने को लेकर आतुर नजर आए। निर्मल चौधरी ने इस युवाओं सहित आमजन का चुनाव में साथ देने और हौंसला अफजाई के लिए धन्यवाद जताया है।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !