आक्रोश: चर्चित रणजीत सिंह मर्डर प्रकरण में बड़ी संख्या में जुटे सर्व समाज के लोग, मंगलवार को करेंगे कोतवाली थाने का घेराव



नीमकाथाना(अशोक स्वामी) भूदोली में चर्चित रणजीत सिंह मर्डर प्रकरण में रविवार को सर्व समाज द्वारा सभा का आयोजन किया गया। सभा में बाहर से आए सर्व समाज के लोगो सहित ग्रामीणों ने 2 मिनट का मौन रखकर पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की।
सभा के दौरान भाजपा नेता रघुवीर सिंह तंवर ने संबोधित करते हुए कहा कि उपखंड क्षेत्र नीम का थाना में ऐसी घटनाए दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। बढ़ती घटनाएं पुलिस प्रशासन की नाकामी को साबित दर्शा रही हैं। उन्होंने कहा कि विगत 5 दिन पहले हुई हत्या में अभी तक पुलिस आरोपियों को नही पकड़ पाई।
सभा के माध्यम से दी कड़ी चेतावनी....
सभा के माध्यम से सर्वसमाज के लोगो को संबोधित करते हुए भाजपा नेता तंवर ने पुलिस प्रशासन को कड़ी चेतावानी देते हुए कहा कि अगर पुलिस सोमवार शाम तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई तो नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र में सर्व समाज द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। हत्या की घटना से लोगो में भारी रौष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह 10 बजे सर्व समाज लोगो द्वारा कोतवाली थाने का घेराव किया जाएगा। मृतक रणजीत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 15 सदस्यीय टीम गठित की गई। जो विरोध प्रदर्शन को लेकर रणनीति बनाने का कार्य करेगी। सभा के दौरान बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ जुटी।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…