घेराव: रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में आक्रोशित लोगों ने कोतवाली थाने का घेराव किया, आश्वासन के बाद माने, इधर भूदोली बाजार रहा बंद

नीमकाथाना(अशोक स्वामी) शहर में चर्चित रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में सैकड़ों ग्रामीणों ने आक्रोश रैली निकालकर कोतवाली थाने का घेराव किया। रैली शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कोतवाली थाना पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। मौके पर एसडीएम बृजेश गुप्ता, सीआई लक्ष्मी नारायण ने समझाइश की। करीब डेढ़ घंटे चले घेराव का आश्वासन के बाद समाधान हुआ। ग्रामीणों ने सात दिन बीत जाने के बाद भी हत्यारों को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस पर सवालिया निशान लगाया। आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने सहित कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।
 
भाजपा नेता रघुवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि भूदोली ग्राम के रणजीत सिंह जो कि कबाड़े के गोदाम पर चौकीदारी का काम करता था जिसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। जिसके हत्यारों को आज तक पुलिस नहीं पकड़ पाई। जिसके विरोध में कोतवाली थाने का घेराव किया। अधिकारियों से वार्ता करने पर सात दिवस में मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया हैं। अगर सात दिवस में कोई उचित कार्रवाई नहीं होती हैं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इधर, मामले को लेकर भूदोली ग्राम का सम्पूर्ण बाजार बंद रहा।
थानाधिकारी लक्ष्मी नारायण ने बताया कि थाने का घेराव किया गया। ग्रामीणों से समझाइश कर जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी हैं। 
इस दौरान सरपंच दिनेश जांगिड़, सुरेश शर्मा, हरफूल मीणा, गिरवर सिंह, अमर सिंह, उमेद सिंह, अशोक कुमावत, मुकेश सैनी, कमलेश मीणा, जगमाल मीणा सहित कई लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…