नृसिंहपुरी ग्रामीण ओलंपिक खेल में प्रिंसिपल व सरपंच कर रहे मनमर्जी


तहसीलदार, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ऑफिस, ग्राम पंचायत कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

नीमकाथाना। ग्राम पंचायत नृसिंहपुरी में राज्य सरकार द्वारा आयोजित ग्रामीण ओलंपिक खेल में प्रिंसिपल, सरपंच की मनमर्जी से बनाई गई क्रिकेट टीमों के कारण अपने खेल की प्रतिभा दिखाने वाले खिलाड़ी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में भाग नहीं ले सके। भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला सह सचिव तहसील अध्यक्ष पूर्व सरपंच गोपाल सैनी ने बताया कि ग्राम पंचायत नृसिंहपुरी में क्रिकेट के खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करके, टीमों की सूची बनाकर प्रिंसिपल को दे दिया था, लेकिन प्रिंसिपल ने सरपंच से मिलकर बिना किसी ट्रायल, बिना खिलाड़ियों से चर्चा करके मनमर्जी से अलग अलग पांच टीम बना दी। जिस कारण मैदान में चार टीमों के पूरे खिलाड़ी नहीं पहुंच सके। 

इससे जो खिलाड़ी महीनों से क्रिकेट के खेल की तैयारी कर रहा था वो खिलाड़ी इस ओलंपिक में भाग नही ले सका। तैयारी कर रहे खिलाड़ियों की मांग है कि जो टीमें बनाई हैं उनको रद्द करके ट्रायल के माध्यम से या खिलाड़ियों से चर्चा करके पुनः नई टीमें बनाकर खिलाया जाए। 

फिर ब्लॉक स्तर पर सर्व श्रेष्ठ खिलाड़ियों की टीम चुनकर भेजे, बिना मैच खेले किसी भी टीम को ब्लॉक स्तर पर नहीं भेजे। उन्होंने कहा कि एक तरफ राजस्थान की गहलोत सरकार कह रही है कि विश्व का सबसे बड़ा खेल का ग्रामीण ओलंपिक हो रहा है जिसमे लाखों खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं और दूसरी तरफ ग्राम पंचायत नृसिंहपुरी में कहीं ग्रामीण ओलंपिक खेल जैसा माहौल नजर ही नहीं आ रहा है। 
प्रिंसिपल सरपंच मनमर्जी करके ओलंपिक की धजिया उड़ा रहे है प्रिंसिपल, सरपंच की मनमर्जी के कारण खेल में आगे बढ़ने वाले खिलाड़ी खेलने से वंचित रह गए। प्रिंसिपल, सरपंच की मनमर्जी के खिलाफ खिलाड़ियों ने ग्राम पंचायत कार्यालय पर सरपंच, प्रिंसिपल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर, तहसीलदार ऑफिस में विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार को उसके बाद ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ऑफिस पर विरोध प्रदर्शन कर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। 

इस दौरान राहुल वर्मा, मुकेश यादव, अनिल सैनी, हिम्मत सिंह, प्रवीण पालीवाल, सुरेश यादव, सुरेंद्र वर्मा, रमेश सैनी, रोहिताश, सुमित,  देसराज सैनी, मनोज वर्मा, अभिषेक वर्मा, अशोक सैनी, महेंद्र सैनी,  विजय पालीवाल आदि खिलाड़ी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…