बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली: सूचना पर दिनभर दौड़ लगाती रही पुलिस, जांच में पुलिस ने फायरिंग होने से किया इंकार

नीमकाथाना। सदर इलाके में फायरिंग की सूचना मिलने से पुलिस में हड़कप मच गया। सूचना पर पुलिस ने दौड़ लगा दी। दरअसल मामला आपसी मारपीट का सामने आया। 

जिसमें पुलिस की जांच पड़ताल में फायरिंग होने की सूचना से इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक मावंडा इलाके की जोशीवाला ढाणी के रहने वाले अशोक सैनी ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे टैंपों से सब्जी लेने जा रहा था। इस दौरान मांकड़ी ओवरब्रिज पर चढ़ते समय दो बाइक पर पांच बदमाश आए। 

टैंपो के आगे रुकी बाइक पर सवार बदमाशों ने फायरिंग की। जिससे वह बच गया। लेकिन गोली का छर्रा उसके मुंह को छूकर निकल गया। अशोक का कहना है कुछ दिन पहले उसका अपने चचेरे भाई से जमीन की बात को लेकर विवाद हो गया था। ऐसे में उसे शक है कि यह फायरिंग की है।

पुलिस ने फायरिंग से किया इंकार

फायरिंग की सूचना पर पुलिस ने दौड़ लगा दी। अलसुबह सदर थाना इलाके में मिली फायरिंग की सूचना पर एडिशनल एसपी रतन लाल भार्गव, डिप्टी गिरधारी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेकिन बाद में पता चला कि जमीनी विवाद के चलते यह कहानी रची गई है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से थाने में पूछताछ कर रही है। फायरिंग की सूचना से इंकार कर दिया। 

चचेरे भाई से था आपसी विवाद

सदर प्रभारी रजत खींची का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया। टेंपो में जा रहे अशोक का अपने चचेरे भाई से विवाद था। दोनों से थाने पर बात की जा रही है। 

अब तक की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई है। हालांकि पुलिस को टेंपो से दो पत्थर मिले हैं। साथ ही कांच भी टूटा हुआ है। फिलहाल मामले की जांच जारी है ।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…