शहर में चोरों ने मचाया आतंक, एक साथ आधा दर्जन दुकानों के तोड़े ताले, व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

0
नीमकाथाना: कोतवाली थाना आजकल चोरी, डकैती, मारपीट इत्यादि घटनाओं में अग्रणी भूमिका में नजर आ रहा हैं। शहर आए दिन सरेआम वारदातों को अंजाम दिया जा रहा हैं। गत रात्रि को अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाया। मंगलवार को जब दुकान मालिक बाजार में आए तो दुकानों के शटर टूटे हुए मिले। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर कोतवाली थाने में थानाधिकारी नहीं होने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त किया। 

रामलीला मैदान चौराहे पर इकठ्ठे होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। कोतवाली पुलिस व उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। चोरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोदी कटला व्यापारियों ने अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया। मौके पर एएसपी रतनलाल भार्गव पहुंचकर मौका मुआयना कर व्यापारियों से समझाइश की गई। 

इन दुकानों को बनाया निशाना
जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाया। पुलिस ने मौका मुआयना किया। मोदी कटला में मैट्रो स्पोर्ट्स, राजस्थान बूट हाउस, बांके बिहारी फुटवियर, मै. गोयल बारदाना स्टोर, रामनिवास सुरेश कुमार के दुकानों के ताले तोड़े। वहीं महालक्ष्मी गारमेंट की दुकान से कपड़े व नगदी चुराकर फरार हो गए। 
असामाजिक तत्वों का जमावड़ा
कमला मोदी मार्केट के व्यापारियों ने बताया कि यहां रात के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने लग जाता हैं। जो यहां शराब पीकर वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस की गस्ती दल पर सवालिया निशान लगाया। असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की।

शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे फांक रहे धूल
जानकारी के मुताबिक शहर में पालिका प्रशासन द्वारा अलग अलग मुख्य मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। जिसका निगरानी कक्ष कोतवाली थानाधिकारी के कार्यालय को बनाया गया था। लेकिन देख रेख के चलते धूल फांकते नजर आ रहे हैं। जिससे चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। जिसके चलते पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम हैं। 

व्यापार महासंघ ने दिया दो दिन का समय , 28 से अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी

व्यापार महासंघ अध्यक्ष रामगोपाल मेगोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर में पुलिस की कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो रहा हैं। आए दिन व्यायारियों के साथ लूट, धमकी, मारपीट, डकैती जैसे घटनाएं सामने आ रही हैं। लेकिन पुलिस ने आजतक एक भी कार्यवाही का खुलासा नहीं किया। 

गत रात्रि को 8 दुकानों के ताले टूटने से कानून व्यवस्था चरमरा सी गई हैं। जिसके विरोध में महासंघ ने दो दिन का समय दिया। दो दिनों में पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती हैं तो 28 जुलाई से अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी दी हैं।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !