नीमकाथाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत, गांधी ने ट्रेन के मुख्य गेट से हाथ हिलाकर अभिवादन किया


नीमकाथाना। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी दिल्ली से चेतक एक्सप्रेस के जरिए राजस्थान के उदयपुर जाने के दौरान नीम का थाना रेलवे स्टेशन पर रुके। राहुल गांधी उदयपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित किए जा रहे चिंतन शिविर में शामिल होंगे। गांधी जैसे ही नीम का थाना रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। कांग्रेस विधायक सुरेश मोदी व अन्य कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। राहुल के साथ कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी उदयपुर जा रहे हैं। इस दौरान गांधी ने हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। 
आज से शुरू हो रहा है चिंतन शिविर
उदयपुर में 13 से 15 मई तक कांग्रेस पार्टी का चिंतन शिविर चलेगा जिसमें कई प्रस्ताव पेश हो सकते हैं इस चिंतन स्वर में वर्किंग कमेटी के सदस्य सांसद राज्यों के प्रभारी महासचिव प्रदेश अध्यक्ष विधायक दल के नेता और वरिष्ठ नेता भाग लेंगे पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेताओं की छह समिति बनाई है जिसका कार्य सभी विषयों पर प्रस्ताव तैयार करना है एक समिति में सचिन पायलट भी हैं।
गहलोत, पायलट के लगे नारे
नीम का थाना रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पहुंचते ही सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगे। हजारों की संख्या में रेलवे स्टेशन पर युवाओं की भीड़ जुटी। इस दौरान पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल के कार्यकर्ताओं ने भी गर्मजोशी के साथ नारे लगाए। एक ही दल के दो खेमों में बंटे कार्यकर्ताओं ने एक साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए।
प्रशासन रहा सतर्क, युवाओं की रही भीड़
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चेतक एक्सप्रेस से आने का समाचार सुन शाम होते-होते काफी संख्या में युवाओं की भीड़ नीम का थाना रेलवे स्टेशन पर जुटने लगी। राजस्थान पुलिस प्रतियोगिता परीक्षा के कारण भी रेलवे स्टेशन पर युवाओं की खासी भीड़ जुटी। इस दौरान सुरक्षा को लेकर रेलवे व प्रशासन के शीर्ष अधिकारी चाक-चौबंद नजर आए।

गर्मजोशी स्वागत में जेब कतरे सक्रिय
जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी के आने के समाचार से मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच वहां भीड़ का फायदा उठाकर एक पत्रकार सहित कार्यकर्ताओं की जेब कटने के समाचार प्राप्त हुए।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…