मुख्यमंत्री बजट घोषणा में स्वीकृत सड़क का विधायक मोदी ने किया शिलान्यास


नीमकाथाना। राज्य सरकार द्वारा मुख्यमंत्री बजट घोषणा में 2021-22 के अंतर्गत नगर पालिका क्षेत्र में स्वीकृत नीम का थाना- पाटन सड़क मार्ग से श्रवण सैनी के मकान की ओर बनने वाली सड़क का विधायक सुरेश मोदी ने शिलान्यास किया। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र वासियों ने विधायक मोदी का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया।
शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान विधायक मोदी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के साथ लोगों की सेवा करना ही हमारी पहली प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री बजट घोषणा 21-22 में क्षेत्र में सड़कों के विकास को लेकर घोषणा की गई थी। अब की गई घोषणाओं पर अमल करने का कार्य सरकार कर रही है। इस दौरान नई सड़कों के साथ जर्जर व कच्ची सड़कों का कायाकल्प भी किया जाएगा।
कार्यक्रम के दौरान नीमकाथाना नगरपालिका उपाध्यक्ष महेश मेंगोतिया ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन विधायक मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करता है। विधायक के द्वारा विधानसभा सत्र में आवाज उठाकर क्षेत्र के विकास की रूपरेखा तैयार की जा रही हैं नीम का थाना-पाटन सड़क मार्ग से श्रवण सैनी के मकान तक बनने वाली सड़क में 50 लाख रुपए की लागत आएगी। इस सड़क की लंबाई 600 मीटर तक होगी। सड़क की चौड़ाई 7 मीटर तक होगी।

शहरी रोजगार गारंटी योजना का लाभ ले क्षेत्रवासी: मोदी
विधायक मोदी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मनरेगा की तर्ज पर शहरी क्षेत्र में लोगों को रोजगार दिलाने का कार्य शुरू हो रहा है। स्वायत्त विभाग ने प्लान तैयार कर लिया है। लाभ लेने वाले लोगो को प्रक्रिया शुरू होते ही जॉब कार्ड बनवाएं चाहिए। जिससे वह अपना रोजगार सुनिश्चित कर सके।

कार्यक्रम के दौरान अधिशाषी अधिकारी सूर्यकांत शर्मा, गौपाल सैनी, नंदलाल सैनी, मदन सैनी, पूर्व सरपंच वीरेंद्र यादव सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post