मैदानों की दुर्दशा को सुधारने हेतु ग्राम विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया

नीमकाथाना की ग्राम पंचायत नरसिंहपुरी में भारत की जनवादी नौजवान सभा ने नरसिंहपुरी में स्थित खेल मैदानों की दुर्दशा को सुधारने को लेकर ग्राम पंचायत में नारेबाजी कर ग्राम विकास अधिकारी को ज्ञापन दिया । 
ग्राम विकास अधिकारी ने पांच दिन में खेल मैदान की स्थिति सुधारने का कार्य करने का आश्वासन दिया । ग्राम नरसिंहपुरी के पूर्व सरपंच व भारत की जनवादी नौजवान सभा नीमकाथाना के तहसील अध्यक्ष गोपाल सैनी ने बताया कि ग्राम पंचायत नरसिंहपुरी के ग्राम नरसिंहपुरी , तिवाड़ीकाबास , हुल्डाकाबास खेल मैदानों की दुर्दशा को सुधारने को लेकर भारत की जनवादी नौजवान सभा ने ग्राम पंचायत भवन पर नारेबाजी करते हुए घेराव कर ग्राम विकास अधिकारी राजेंद्र सिंह गजराज को ज्ञापन दिया । 

पूर्व सरपंच सैनी ने बताया कि तीनों खेल मैदानों में रेस ट्रैक की हालत बहुत खराब है जगह- जगह गहरे गड्ढे हो रखे हैं । एक्सरसाइज व खेल का सामान भी उपलब्ध नहीं होने के कारण आर्मी , प्रतियोगी खेलों , भर्तियों आदि की तैयारी करने वाले नौजवानों को बहुत परेशान होना पड़ रहा है ।

 पहले भी खेल मैदान को लेकर घेराव कर चुके हैं लेकिन खेल मैदान में कोई काम नहीं हुआ । इस दौरान नेमीचंद गुर्जर , विजय , कुलदीप वर्मा , अमित सैनी , टाइगर मालोदिया सहित अन्य डीवाईएफआई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे ।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…