परिवहन विभाग व पुलिस के आरोप/प्रत्यारोप, परिवहन विभाग ने कार्रवाई करते हुए वसूला ढाई लाख का जुर्माना

परिवहन अधिकारी ने टोड़ा चौकी प्रभारी पर ट्रेलर चालक को भगाने का लगाया आरोप, इधर चौकी प्रभारी ने कहा आरोप निराधार

नीमकाथाना। परिवहन विभाग ने कार्रवाई करते हुए टोड़ा से 2 ओवरलोड़ ट्रेलर को जप्त किया। विभाग ने कार्रवाई करते हुए ढाई लाख रुपए का जुर्माना वसूला। कार्रवाई के दौरान एक ट्रेलर चालक मौके से भगा दिया गया जिसका आरोप टोडा चौकी प्रभारी मोहनलाल स्वामी पर लगा है। 
जानकारी के अनुसार उपपरिवहन अधिकारी रोबिन सिंह ने बताया कि आज दो ओवरलोड ट्रेलर को गश्त के दौरान टोडा क्षेत्र में पकड़ा गया था। कार्रवाई के दौरान एक ट्रेलर चालक भाग गया। इस कारण एक ट्रेलर को मौके पर ही छोड़ना पड़ा। मौके पर छोड़े गए ट्रेलर के नंबर विभाग के अधिकारियों ने नोट कर लिए हैं उसका भी चालान किया जाएगा। 

चौकी प्रभारी पर उपपरिवहन अधिकारी ने लगाया आरोप
कार्रवाई के दौरान उपपरिवहन अधिकारी रोबिन सिंह ने टोडा चौकी प्रभारी मोहनलाल स्वामी पर ट्रेलर चालक को भगाने का आरोप लगाया है। अधिकारी सिंह ने कहा कि पुलिस ने हमारा सहयोग नहीं किया पर्याप्त संसाधनों के अभाव में विभाग आरोपियों को नहीं पकड़ पाया। चौकी प्रभारी पर ट्रेलर मालिकों से वसूली करने तथा बढ़ावा देने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि टोडा चौकी ने विभाग का बिल्कुल भी साथ नहीं दिया। जब्त किए गए ट्रेलरों को चौकी प्रभारी ने चौकी में खड़ा करने से मना कर दिया। एडीएम ने उप परिवहन विभाग से मंगलवार को ही अतिरिक्त जाब्ता देने की बात कही थी। 

परिवहन अधिकारी का आरोप निराधार
इधर टोड़ा चौकी प्रभारी मोहन लाल स्वामी ने बताया कि किसी मामले की तफ्तीश को लेकर चौमूं गया हुआ था, दो दिन से चौकी पर बुधवार को आया हूं। ऐसा कोई मामला नहीं हुआ। विभाग के अधिकारी ने जो आरोप लगाए है वो बिल्कुल निराधार हैं।
Previous Post Next Post