चार राज्यों में भाजपा को बहुमत, जीत का मनाया जश्न

नीमकाथाना। उत्तर प्रदेश , मणिपुर , गोवा और उत्तराखंड के चुनाव नतीजों के शुरूआती रूझानों में भारतीय जनता पार्टी को मिली बढ़त से नीम का थाना में भी भाजपा खेमा खुशी से झूम उठा है।
 उत्तर प्रदेश में योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ होता देख प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल - नगाड़ों के साथ जश्न मनाना शुरू कर दिया है। पार्टी कार्यकर्ता भारी संख्या में भाजपा कार्यालय में पहुंच कर इस खुशी को साझा कर रहे हैं । 

पार्टी कार्यकर्ता भारी संख्या में भाजपा कार्यालयों में एकत्रित हो रहे हैं और दोपहर को रामलीला मैदान में जश्न का आयोजन किया गया। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल - नगाड़ों के साथ जश्न मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी भी की। 

चुनावी नतीजे
भाजपा नेता प्रमोद बाजौर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की चार राज्यों में सरकार बन रही है। जनता ने प्रचंड बहुमत दिया है। यह भाजपा के सुशासन व विकास का मुद्दा है। भाजपा के जनप्रतिनिधि खरे उतरे है। जनता ने विकास को वोट दिया है।

 देश के अंदर भाजपा ही कानून व्यवस्था स्थापित कर सकती है। इस जीत का जश्न मनाने के लिए गुरुवार को सुबह ही भाजपा के छावनी रोड स्थित बाजौर हाउस पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता जुटना शुरू हो गए थे। कार्यकर्ताओं ने यहां ढोल की थाप पर नाच - गाकर जीत की खुशी मनाई। पार्टी नेताओं ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर एक - दूसरे को बधाई दी ।
Previous Post Next Post